कंपनी ने धूम्ररहित तंबाकू उपयोगकर्ताओं के लिए नया आइडिया पेश किया
थूकदान उतना ही प्रतिष्ठित और अमेरिकी इतिहास के ताने-बाने का उतना ही हिस्सा है जितना कि काउबॉय ने उनका इस्तेमाल किया। तब, जैसा कि अब है, यह लोकप्रिय और आवश्यक था और अब भी है।
वास्तव में, जैसा कि राज्य के कानून निर्माता बार, रेस्तरां, कार्यस्थलों और सरकारी भवनों में सिगरेट को गैरकानूनी घोषित कर रहे हैं, धूम्रपान करने वाले धूम्रपान रहित तंबाकू का चयन कर रहे हैं, और थूकदान (या ऐसा ही कुछ) एक बार फिर अपरिहार्य होता जा रहा है। इस धारणा को रेखांकित करते हुए कि धुआं रहित तंबाकू बढ़ रहा है, रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) की रिपोर्ट है कि 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के प्रत्येक 100 वयस्कों में से चार (पुरुष और महिलाएं) धूम्रपान रहित तंबाकू का उपयोग करते हैं, प्रत्येक 100 में लगभग सात पुरुष हैं। . इसी तरह, युवा वयस्क पुरुषों (18-25 वर्ष की आयु) की संख्या प्रत्येक 100 में 10 से अधिक है। यह उन कंपनियों के लिए अच्छा संकेत है जो अटलांटा स्थित FLASR (OTCQB: FLSR) जैसे धूम्रपान रहित तंबाकू उपयोगकर्ताओं के लिए सहायक उपकरण प्रदान करती हैं। धूम्रपान रहित तंबाकू के अधिक असुविधाजनक (गन्दा उल्लेख नहीं) पहलुओं में से एक थूक का प्याला है जो उपयोगकर्ताओं के साथ होना चाहिए। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, FLASR पोर्टेबल स्पिटून का आविष्कार "आपको अपने पसंदीदा तंबाकू उत्पादों को साथ ले जाने के लिए एक सुरुचिपूर्ण और उपयोग में आसान समाधान प्रदान करने के लिए किया गया था, जहां भी आपकी यात्रा आपको ले जाती है।" FLASR फ्लास्क में एक उन्नत क्लोजिंग मैकेनिज्म है, जो यह सुनिश्चित करता है कि उपयोग न होने पर यह सुरक्षित रूप से बंद रहे, कप और बोतलों से जुड़े अक्सर फैल और लीक के जोखिम को समाप्त करता है। इसके अतिरिक्त, नया 4-औंस FLASR पॉकेट-आकार का थूकदान उपयोगकर्ताओं को इसे केवल एक हाथ से खोलने और बंद करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे यह रोजमर्रा के उपयोग के लिए या किसी भी आउटडोर पर सूंघने, डुबकी या चबाने का आनंद लेते समय एक आदर्श समाधान बन जाता है। शौक जैसे शिकार या मछली पकड़ना, या बाहरी आयोजनों जैसे बारबेक्यू, पिकनिक या बेसबॉल खेल - बिना किसी अवांछित ध्यान के। कंपनी की योजना उत्पाद की विविधताओं को डिजाइन करने की है ताकि उपभोक्ताओं को डिजाइन विकल्पों का अधिक विकल्प दिया जा सके, जैसे कि ब्रांड और स्पोर्ट्स टीमों के लोगो, शौक, रुचियां, और बहुत कुछ। थूकदान उतना ही प्रतिष्ठित और अमेरिकी इतिहास के ताने-बाने का उतना ही हिस्सा है जितना कि काउबॉय ने उनका इस्तेमाल किया। तब, जैसा कि अब है, यह लोकप्रिय और आवश्यक था और अब भी है। वास्तव में, जैसा कि राज्य के कानून निर्माता बार, रेस्तरां, कार्यस्थलों और सरकारी भवनों में सिगरेट को गैरकानूनी घोषित कर रहे हैं, धूम्रपान करने वाले धूम्रपान रहित तंबाकू का चयन कर रहे हैं, और थूकदान (या ऐसा ही कुछ) एक बार फिर अपरिहार्य होता जा रहा है। इस धारणा को रेखांकित करते हुए कि धुआं रहित तंबाकू बढ़ रहा है, रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) की रिपोर्ट है कि 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के प्रत्येक 100 वयस्कों में से चार (पुरुष और महिलाएं) धूम्रपान रहित तंबाकू का उपयोग करते हैं, प्रत्येक 100 में लगभग सात पुरुष हैं। . इसी तरह, युवा वयस्क पुरुषों (18-25 वर्ष की आयु) की संख्या प्रत्येक 100 में 10 से अधिक है। यह उन कंपनियों के लिए अच्छा संकेत है जो अटलांटा स्थित FLASR (OTCQB: FLSR) जैसे धूम्रपान रहित तंबाकू उपयोगकर्ताओं के लिए सहायक उपकरण प्रदान करती हैं।धूम्रपान रहित तंबाकू के अधिक असुविधाजनक (गन्दा उल्लेख नहीं) पहलुओं में से एक थूक का प्याला है जो उपयोगकर्ताओं के साथ होना चाहिए। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, FLASR पोर्टेबल स्पिटून का आविष्कार "आपको अपने पसंदीदा तंबाकू उत्पादों को साथ ले जाने के लिए एक सुरुचिपूर्ण और उपयोग में आसान समाधान प्रदान करने के लिए किया गया था, जहां भी आपकी यात्रा आपको ले जाती है।" FLASR फ्लास्क में एक उन्नत क्लोजिंग मैकेनिज्म है, जो यह सुनिश्चित करता है कि उपयोग न होने पर यह सुरक्षित रूप से बंद रहे, कप और बोतलों से जुड़े अक्सर फैल और लीक के जोखिम को समाप्त करता है। इसके अतिरिक्त, नया 4-औंस FLASR पॉकेट-आकार का थूकदान उपयोगकर्ताओं को इसे केवल एक हाथ से खोलने और बंद करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे यह रोजमर्रा के उपयोग के लिए या किसी भी आउटडोर पर सूंघने, डुबकी या चबाने का आनंद लेते समय एक आदर्श समाधान बन जाता है। शौक जैसे शिकार या मछली पकड़ना, या बाहरी आयोजनों जैसे बारबेक्यू, पिकनिक या बेसबॉल खेल - बिना किसी अवांछित ध्यान के। कंपनी की योजना उत्पाद की विविधताओं को डिजाइन करने की है ताकि उपभोक्ताओं को डिजाइन विकल्पों का अधिक विकल्प दिया जा सके, जैसे कि ब्रांड और स्पोर्ट्स टीमों के लोगो, शौक, रुचियां, और बहुत कुछ।
Comments
Post a Comment